Bhojpuri item song - Phatal tha choli

"Bhojpuri item song", "Phatal tha choli"
This is a Bhojpuri item song. If you like these type of Bhojpuri songs then this is a real treat. It sure will get you on. The song is clear; the woman is asking her husband to satisfy her. She is asking him to get up from the bed and give her some action. Obviously the fat bastard is too sleepy to do anything. Bhojpuri songs are known for its crudeness and sometimes in obscene nature. Perhaps the demand and appetite for such Bhojpuri songs are such that the makers of these songs and videos have no choice but to cater for the demands.


People like it or hate, you have to admit that Bhojpuri songs come with a tag and that is its vulgarity.  There is no escaping that at all. No where you go, people listening to Bhojpuri songs are considered as those who belong to the lower strata of society. We must change that at all costs. There are many Bhojpuri songs that are worthy of praise. Bhojpuri is in the blood of the Bihari people and we should not degrade that at all. 
"Phatal tha choli" is a popular Bhojpuri item song

Reactions:

18 comments:

  1. Anonymous07:22

    dhamal ho. ek dum phatal ba choliya

    ReplyDelete
  2. mitwa07:24

    kamal ke chuchi ba...manwa chuwal ke dil ba.

    ReplyDelete
  3. rajuwa07:24

    laura ghusa ke gand marwa ka.

    ReplyDelete
  4. ramu kaka08:08

    larki sweet maal hai. chodnay mai bara maaja aayega

    ReplyDelete
  5. phatal tha choli23:23

    bahut badiya gana gai. ladki maal hai saali.

    ReplyDelete
  6. Anonymous20:41

    kamal hai ye gana.

    ReplyDelete
  7. komal kumari21:29

    मेरी गर्म गर्म चूत की तरफ से सभी लंबे लंबे लण्डों को सलाम. मेरी गली के सारे लड़के मुझे पटाने की कोशिश करते रहते हैं। मेरे मम्मे लड़कों की नींद उड़ाने के लिए काफी हैं। मेरी बड़ी सी गाण्ड देख कर लड़कों की हालत खराब हो जाती है और वो खड़े खड़े लण्ड को हाथ में पकड़ लेते हैं। मेरे रेशमी लम्बे बालों में पता नहीं कितने लण्डों के दिल अटके पड़े हैं। मेरी पतली कमर, मेरे गुलाबी गुलाबी होंठ, लड़कों को मेरे घर के सामने खड़े रहने के लिए मजबूर कर देते हैं। सब मुझे पटाने के हथकंडे आजमाते रहते थे पर मैं किसी से नहीं पट रही थी। कंप्यूटर पर जरूर चैटिंग करके अपनी प्यास हाथ से बुझा लेती। चैटिंग पर मुझे लड़के अक्सर अपना मोबाइल नंबर देने और मिलने को कहते मगर मैं सबको मना कर देती। फिर भी एक-दो ने अपना नम्बर दे दिया था.

    ReplyDelete
  8. Anonymous00:09

    मेरी गर्म गर्म चूत की तरफ से सभी लंबे लंबे लण्डों को सलाम !

    ReplyDelete
  9. ram dulari00:11

    कैसे हैं आप सब लोग ! आप के प्यार और दुलार का बहुत बहुत धन्यवाद ! बहुत से प्यार भर मेल मिलते हैं मुझे आप सबके ! बहुत आभारी भी मैं आप सब लोगों का !

    ReplyDelete
  10. ram dulari00:17

    वो लड़की उस लड़के की गर्लफ़्रेन्ड होगी और वो उसए चोदने वाला है।

    ReplyDelete
  11. Anonymous00:21

    kya faltu gana hai. kya bakwas. deemag kharab ho gaya.

    ReplyDelete
  12. hii i ruchi from patna

    ReplyDelete
  13. Anonymous23:46

    Here's another bhojpuri treat for u

    http://www.youtube.com/watch?v=TjyhPvjKS6w&list=PLA7F6644B95B39ED7&index=12&feature=plpp_video

    ReplyDelete
  14. Ashok Kumar04:47

    very hot songs find more here Ashok Kumar Pal

    ReplyDelete
  15. veenita pandy04:49

    मेरी गर्म गर्म चूत की तरफ से सभी लंबे लंबे लण्डों को सलाम. मेरी गली के सारे लड़के मुझे पटाने की कोशिश करते रहते हैं। मेरे मम्मे लड़कों की नींद उड़ाने के लिए काफी हैं। मेरी बड़ी सी गाण्ड देख कर लड़कों की हालत खराब हो जाती है और वो खड़े खड़े लण्ड को हाथ में पकड़ लेते हैं। मेरे रेशमी लम्बे बालों में पता नहीं कितने लण्डों के दिल अटके पड़े हैं। मेरी पतली कमर, मेरे गुलाबी गुलाबी होंठ, लड़कों को मेरे घर के सामने खड़े रहने के लिए मजबूर कर देते हैं। सब मुझे पटाने के हथकंडे आजमाते रहते थे पर मैं किसी से नहीं पट रही थी। कंप्यूटर पर जरूर चैटिंग करके अपनी प्यास हाथ से बुझा लेती। चैटिंग पर मुझे लड़के अक्सर अपना मोबाइल नंबर देने और मिलने को कहते मगर मैं सबको मना कर देती। फिर भी एक-दो ने अपना नम्बर दे दिया था.

    ReplyDelete
  16. Anonymous13:41

    khata ho pita ho karta ho dand sara badan chodkar motata hai lund

    ReplyDelete
  17. ownload Bhojpuri Songs,Bhojpuri Mp3 Songs,Bhojpuri film Mp3 Songs,Manoj Tiwari Bhojpuri Mp3 Songs,Kalpana Bhojpuri Mp3 Songs,Nirahua Bhojpuri Mp3 Songs,Guddu Rangeela Bhojpuri Mp3 Songs,Pawan Singh Bhojpuri Mp3 Songs,arvind kalua Bhojpuri Mp3 Songs,khesari lal Bhojpuri Mp3 Songs,shaniya Bhojpuri Mp3 Songs,Bhojpuri Albums Mp3 Songs download,Latest Bhojpuri Mp3 Songs download,2012 mp3 download,Free Bhojpuri Mp3 Songs,Manoj Tiwari Mp3 Songs,Kalpana Mp3 Songs,Nirahua Mp3 Songs,bhojpuri Holi Mp3 SongsBhojpuriMusicJagat

    ReplyDelete
  18. BhojpuriMusicJagat a Latest site about Bhojpuri Music video mp3 chatt song ,Nirgun song ect

    ReplyDelete